Trending News

उत्तराखंड: खुले में हैंडपंप पर नहाने लगे पूर्व CM हरदा, ये है पूरा मामला

उत्तराखंड: खुले में हैंडपंप पर नहाने लगे पूर्व CM हरदा, ये है पूरा मामला

उत्तराखंड: खुले में हैंडपंप पर नहाने लगे पूर्व CM हरदा, ये है पूरा मामला पहाड़ समाचार editor

रुड़की: पूर्व सीएम हरीश रावत हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं, जिससे वो सुर्खियों में आ जाते हैं। हरदा यह अच्दी तरह से जानते हैं कि हेडलाइन कैसे बनना है। ऐसा ही एक बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं। इकबालपुर शुगर मिल के खिलाफ बकाया गन्ना भुगतान को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत धरने पर बैठे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान धरने में शामिल होने पहुंचे हैं।

उत्तराखंड ब्रेकिंग: अब नहीं करना पड़ेगा 4-4 महीने का इंतजार, हर महीने आएगी पेंशन

पूर्व सीएम हरीश रावत ने हैंडपंप के पानी से स्नान किया। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ। जिसमें एक व्यक्ति हैंडपंप से पानी खींच रहा है जबकि हरीश रावत नहा रहे हैं। यही नहीं इसके बाद उन्होंने धरना स्थल पर बैनर के सामने ही पूजा अर्चना की। जिसमें हरीश रावत धार्मिक पुस्तक लिए हुए हैं और पाठ कर रहे हैं और उन्होंने मंत्रों का जाप भी किया। साथ ही धरना स्थल पर ही योगा भी किया और इसके बाद वहीं पर नाश्ता आदि भी किया।

उत्तराखंड: हाईवे पर रहेगी पैनी नजर, ANPR से बच पाना मुश्किल, होगा ये बड़ा बदलाव

अधिकतर किसान अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली से पहुंचे। पूर्व सीएम हरीश रावत भी सुबह से सोशल मीडिया पर छाए हैं। जस समय पूर्व मुंख्यमंत्री हरीश रावत और विधायक व अन्य किसान चीनी मिल गेट पर बैठे थे। इस दौरान संचालन को लेकर तीन पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। उनकी मंच पर ही नोकझोंक हो गई। इससे एक बार को धरनास्थल पर गहमा गहमी की स्थिति बन गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

उत्तराखंड: खुले में हैंडपंप पर नहाने लगे पूर्व CM हरदा, ये है पूरा मामला पहाड़ समाचार editor

Share ThisFacebook, whatsapp, teligram

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )