Trending News

उत्तराखंड: रामलीला में चली गोली, भाई ने भाई को मार डाला

उत्तराखंड: रामलीला में चली गोली, भाई ने भाई को मार डाला

हल्द्वानी : मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत चचेरे भाई ने भाई को गोली मार कर हत्या कर दी है. रामलीला कार्यक्रम के दौरान गोली मारने की घटना से लोगों में हड़कंप मच गया.घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुड़ गई है. जानकारी के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलुवागांजा में रामलीला का आयोजन चल रहा था इस दौरान चचेरे भाई ने भाई को गोली मार दी जिस युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि स्थानीय लोग और परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. बताया जा रहा है की मृतक का नाम उमेश नैनवाल है. जहाँ चचेरे भाई दिनेश नैनवाल ने गोली मारी है. प्रथम दृष्टिया बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर दोनों भाइयों में काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी . बताया जा रहा है कि मृतक उमेश नैनवाल का बेटा रामलीला में पात्र हैं.

सोमवार देर शाम रामलीला का आयोजन चल रहा था मृतक उमेश नैनवाल अपने बेटे के किरदार को देखने के लिए रामलीला में आए हुए थे. इस दौरान उमेश नैनवाल का चचेरा भाई दिनेश नैनवाल भी रामलीला में पहुंचा और उमेश नैनवाल को गोली मार दी. गोली मारने की घटना के बाद अफरा तफरी मच गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि घटना की बारीकी से छानबीन की जा रही है और आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गोली मारकर आरोपी फरार हो गया है.

 

CATEGORIES
Share ThisFacebook, whatsapp, teligram

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )