Trending News

उत्तराखंड: यहां मलबे में दबे वाहन, अगले तीन दिन के अलर्ट जारी, रहें सावधान

उत्तराखंड: यहां मलबे में दबे वाहन, अगले तीन दिन के अलर्ट जारी, रहें सावधान

उत्तराखंड: यहां मलबे में दबे वाहन, अगले तीन दिन के अलर्ट जारी, रहें सावधान पहाड़ समाचार editor

देहरादून/चमोली: प्रदेशभर में भारी बारिश का दौर जारी है। राज्य में मॉनसून के पहुंचने के बाद से ही लोगों मुश्किलें बढ़नी भी शुरू हो गई है। मौसम विभाग की मानें तो अगले तीन दिनों तक फिलहाल कोई राहत नहीं मिलने वाली है। मौसम के मिजाज को देखते हुए येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

भारी बारिश के कारण पहाड़ों में कई जगहों पर भूस्खलन की खबरें भी लगातार सामने आ रही है। इन घटनाओं से जहां जानमाल का खतरा बना हुआ है। वहीं, लगातार मार्ग भी बंद हो रहे हैं, जिसके चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उत्तराखंड : लेफ्टिनेंट जनरल योगेंद्र डिमरी को मिला ‘परम विशिष्ट सेवा मेडल’, उनके नाम दर्ज है से खास रिकॉर्ड

इस बीच चमोली जिले के गोपेश्वर में बीती रात से हो रही बारिश से सुबह गोपेश्वर के नेग्वाड़ मोहल्ले में पार्किंग में खडे़ वाहनों के ऊपर मलबा आने से तीन कार मलबे में दब गई। गनीमत रही कि सुबह का वक्त होने के कारण लोग आसापस मौजूद नहीं थे। वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था।

भारी बारिश से बिरही निजमुला मोटर मार्ग काली पहाड़ी के पास अवरुद्ध हो गया है। सड़क पर भारी मात्रा में मलबा आने से वाहनों की आवाजाही रुक गई है। जिससे निजमुला घाटी के करीब 17 गांवों की आवाजाही भी ठप पड़ गई है।

उत्तराखंड: इन जिलों में बारिश का अलर्ट, उफान पर नदी-नाले, भूस्खलन का खतरा बढ़ा

प्रदेश में पिछले एक हफ्ते से लगातार बारिश हो रही है। बारिश का यह क्रम अगले दो जुलाई तक भी जारी रहेगा। देहरादून सहित नैनीताल, चंपावत, टिहरी, पौड़ी, हरिद्वार, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में भारी से भारी बारिश हो रही है।बारिश के साथ ही तेज हवाएं चलने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

उत्तराखंड: यहां मलबे में दबे वाहन, अगले तीन दिन के अलर्ट जारी, रहें सावधान पहाड़ समाचार editor

Share ThisFacebook, whatsapp, teligram

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )