Trending News

उत्तरकाशी: खेलों के साथ ही सांस्कृतिक धरोहर को भी आगे बढ़ा रहे हैं हमारे युवा: दीपक

उत्तरकाशी: खेलों के साथ ही सांस्कृतिक धरोहर को भी आगे बढ़ा रहे हैं हमारे युवा: दीपक

बड़कोट: जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने बड़कोट स्थित हेलीपैड में शिक्षा विभाग के नौगांव ब्लॉक की ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। बिजल्वाण ने कहा कि इस आयोजन में युवा खिलाड़ियों और सांस्कृतिक प्रतिभागियों का जोश, उत्साह और ऊर्जा देखने लायक थी।

खेल और संस्कृति सिर्फ प्रतिस्पर्धा नहीं, बल्कि जीवन में अनुशासन, समर्पण और एकजुटता के गुण सिखाती हैं। यह प्रतियोगिता इस बात का प्रमाण है कि हमारे क्षेत्र के युवा न केवल खेलों में निपुण हैं, बल्कि हमारी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर को भी गर्व से आगे बढ़ा रहे हैं।

सभी प्रतिभागियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक बधाई दी। अहा कि आपकी मेहनत, लगन और जोश हमारे क्षेत्र के उज्ज्वल भविष्य की पहचान हैं। इस तरह के आयोजन न केवल शारीरिक और मानसिक विकास को प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि हमारे युवाओं को अपने कौशल को निखारने और राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित करते हैं।

आयोजन समिति और शिक्षा विभाग को इस सफल आयोजन के लिए साधुवाद। इस कार्यक्रम ने युवाओं को एक मंच प्रदान किया, जहां उन्होंने अपने खेल और सांस्कृतिक कौशल का प्रदर्शन किया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि आप सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं! आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहें और क्षेत्र का गौरव बढ़ाते रहें।

 

CATEGORIES
Share ThisFacebook, whatsapp, teligram

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )