Trending News

उत्तराखंड: बड़कोट में बच्ची से छेड़छाड़, विशेष समुदाय का युवक गिरफ्तार

उत्तराखंड: बड़कोट में बच्ची से छेड़छाड़, विशेष समुदाय का युवक गिरफ्तार

उत्तराखंड: बड़कोट में बच्ची से छेड़छाड़, विशेष समुदाय का युवक गिरफ्तार

बड़कोट नगर पालिका छेत्र में एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई है। पुलीस ने पोक्सो एक्ट के तहत् मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। सीओ बड़कोट ने थाने में स्थानीय लोगों के साथ पीस मीटिंग कर बताया की अगले 24 घंटे में नगर पालिका छेत्र में सत्यापन अभियान पूरा कर दिया जाएगा।

साथ ही आरोपी युवक को भी हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस मामले में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सीओ बड़कोट को ज्ञापन देते हुए रोष व्यक्त कर दोषी युवक को तुरंत सज़ा देने की मांग की।

कल बड़कोट नगर में नाई का काम करने वाले एक समुदाय विशेष के एक युवक ने 8 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। जिसके बाद से आरोपी युवक फरार हो गया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए बड़कोट पुलीस ने टीमों का गठन कर कुछ ही घंटों में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं CO बड़कोट एसएस भंडारी ने थाने में पब्लिक पीस मीटिंग कर बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दीया गया है।

युवक को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं, यमुना घाटी हिंदू जागृति संगठन के अध्यक्ष महंत केशव गिरी महराज ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देते हुए मांग की है। बड़कोट छेत्र में नाई की दुकानों की चैन चलाने वाले नदीम नाई की सभी दुकानें बंद करने के साथ 6 सूत्रीय मांगों को लेकर पत्र सौंपा।

वहीं देव भूमी रक्षा दल के संस्थापक दर्शन भारती ने पुलीस की सराहना करते हुए कहा की बड़कोट पुलीस ने तत्परता के साथ कार्य करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही बाहरी लोगों की सत्यापनक प्रक्रिया भी युद्ध स्तर पर चलेगी।

वहीं, यमुना घाटी हिंदू जागृति संगठन के अध्यक्ष महंत केसव गिरी महराज ने कहा की ऐसे कृत्यों को सहा नहीं जायेगा। स्थानीय लोगों के साथ इन मामलों की रोकथाम के लिए जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। व्यापार मंडल बड़कोट के पदाधिकारियों ने बाहरी क्षेत्र से आए लोगों का सत्यपान पुराक रने की मांग की।

 

 

उत्तराखंड: बड़कोट में बच्ची से छेड़छाड़, विशेष समुदाय का युवक गिरफ्तार

CATEGORIES
Share ThisFacebook, whatsapp, teligram

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )